Jind news : जींद में प्राचार्य द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में डीसी से मिले किसान संगठन और खापें

Top News Haryana

schedule
2023-11-15 | 11:01h
update
2023-11-15 | 11:01h
person
admin
domain
Top News Haryana
Jind news : जींद में प्राचार्य द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में डीसी से मिले किसान संगठन और खापें
15/11/202315/11/2023

Jind news : मामले में गंभ्भीरता से जांच करने, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Jind news : हरियाणा के जींद जिले के उचाना के सरकारी स्कूल में प्राचार्य द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ मामले में बुधवार को किसान संगठन, माजरा खाप और कंडेला खाप के प्रतिनिधि डीसी मोहमद इमरान रजा से मिले और मामले में गंभीरता से जांच की अपील की।

 

उचाना में धरना संयोजक आजाद पालवां, माजरा खाप के प्रधान गुरविंद्र संधू, समुंद्र फोर, कंडेला खाप के प्रधान ओमप्रकाश कंडेला, भारतीय किसान यूनियन के छज्जूराम, सिक्किम सफाखेड़ी समेत काफी लोग (Jind news ) डीसी कार्यालय पहुंचे और डीसी से मुलाकात की। डीसी को मांग पत्र सौंपा और प्राचार्य द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ मामले में गंभीरता से जांच की अपील की। साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

 

Jind news: Farmers organizations and Khapas met DC

 

वक्ताओं ने बताया कि अधिकारियों ने जांच में गंभीरता नहीं दिखाई। छात्राओं द्वारा भेजा गया शिकायत पत्र अधिकारियों के पास घूमता रहा लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की। आखिर राज्यपाल, महिला आयोग, राष्ट्रपति तक शिकायत पत्र पहुंचने के बाद मामले में कार्रवाई शुरू की गई। वक्ताओं ने कहा कि इस मामले में प्राचार्य का जिसने साथ दिया, उसके खिलाफ  (Jind news ) भी कारवाई की जाए और न्यायिक जांच की जाए। उन्होंने कहा कि छात्राओं पर नाजायज प्रेशर बनाया जा रहा है। इस घटना में शामिल स्टाफ सदस्यों का भी तबादला किया जाए।

 

 

इसे भी पढ़ें :  AMPछात्राओं के साथ छेड़छाड़ मामले में पैनल का खुलासा, प्रिंसीपल पर लगे आरोप एकदम सही, एक छात्रा कर चुकी सुसाइडAMP

 

इधर छात्राओं के साथ प्राचार्य द्वारा छेड़छाड़ मामले में आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। डीसी ने सैक्सुअल हैरेसमेंट कमेटी गठित कर जांच के आदेश दिए थे। कमेटी ने डीसी को (Jind news ) अधूरी रिपोर्ट सौंपी, जिस पर डीसी ने जांच रिपोर्ट को वापस कमेटी के पास भेजते हुए इसमें निष्कर्ष के लिए लिखा है। अब जांच कमेटी द्वारा दोबारा से डीसी को फाइनल रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

 

 

 

Fatehabad news : हरियाणा में यात्रियों से भरी प्राइवेट बस में लगी आग, कई लोगों की नकदी, सामान, जेवरात जलेAMP

Imprint
Responsible for the content:
topnewsharyana.com
Privacy & Terms of Use:
topnewsharyana.com
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
08.05.2024 - 16:31:19
Privacy-Data & cookie usage: