Lok Sabha Election 2024 : हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने पर बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का आया बयान, जानें क्या कहा ?

Top News Haryana

schedule
2024-04-08 | 16:54h
update
2024-04-08 | 16:54h
person
admin
domain
Top News Haryana
Lok Sabha Election 2024 : हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने पर बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का आया बयान, जानें क्या कहा ?
08/04/202408/04/2024

Lok Sabha Election 2024 : हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने पर बॉलीवुड स्टार संजय दत्त का आया बयान, जानें क्या कहा ? हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट पर पीछले दिनों से कांग्रेस के टिकट पर अभिनेता संजय दत्त को उतारने की अटकलें तेज हो रही थी। इस बीच बॉलीवुड स्टार संजय दत्त हरियाणा से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024 ) लड़ने की अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया बयां कि और कहा ये सिर्फ अफवाह है।

सूत्रों के हवाले से सामने आई खबर पर संजय दत्त ने अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि वह कांग्रेस के टिकट पर हरियाणा की यमुनानगर या करनाल सीट से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024 ) लड़ सकते हैं।

हालांकि ये खबर सूत्रों के हवाले से सामने आई थी कि कांग्रेस आलाकमान ने पैनल में उनका नाम शामिल किया है। लेकिन संजय दत्त ने इन सभी खबरें को महज अफवाह बताया है।

 

लोकसभा चुनाव पर अभिनेता संजय दत्त न क्या कहा ?

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने बयान जारी कर कहा कि किसी भी पार्टी में वह शामिल नहीं होने जा रहे हैं। अगर वह राजनीति में एंट्री करेंगे, तो खुद इस बात का ऐलान करेंगे, उन्होंने लोगों से इन अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की।

पहले खबर थी कि कांग्रेस पार्टी पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ सेलिब्रिटी कार्ड खेलने जा रही है। जानकारी ये भी सामने आई थी कि कांग्रेस हाईकमान ने संजय दत्त का नाम पैनल में शामिल भी कर लिया है।

पार्टी हाईकमान संजय दत्त के नाम पर राजी हो गया है। इसलिए इन अटकलों पर खुद एक्टर संजय दत्त ने महज अफवाह कहकर लोगों को भ्रमित होने से बचने की सलाह दी।

 

संजय दत्त के पिता रहे चुके है मंत्री और बहन सांसद

आपको बता देंगी कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रहे हैं। वहीं उनकी बहन प्रिया दत्त भी सांसद रह चुकी हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी से संजय दत्त को राजनीति में एंट्री की खबरें सामने आई थीं। कहा जा रहा था कि उन्हें यमुनानगर से लोकसभा (Lok Sabha Election 2024 ) की टिकट दे सकती है, क्योंकि यमुनानगर में संजय दत्त का पुश्तैनी घर माना जाता है।

इसलिए यही वजह है कि कांग्रेस संजय दत्त के नाम पर विचार कर रही थी। जबकि संजय दत्त कई बार इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा भी आ चुके हैं।

Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
topnewsharyana.com
Privacy & Terms of Use:
topnewsharyana.com
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
26.04.2024 - 13:25:24
Privacy-Data & cookie usage: