Siddhu Moosewala New Song : फैंस के लिए खुशखबरी, सिद्धू मूसेवाला का नया गाना Dilemma Youtube पर मचा रहा धूम

schedule
2024-07-01 | 08:24h
update
2024-07-01 | 08:35h
person
topnewsharyana.com
domain
topnewsharyana.com
Top News Haryana > Viral > Siddhu Moosewala New Song : फैंस के लिए खुशखबरी, सिद्धू मूसेवाला का नया गाना Dilemma Youtube पर मचा रहा धूम
Siddhu Moosewala New Song : फैंस के लिए खुशखबरी, सिद्धू मूसेवाला का नया गाना Dilemma Youtube पर मचा रहा धूम
Last updated: 01/07/2024 12:05 PM
Share
Good news for fans, Sidhu Moosewala's new song "Dilemma" is touching the sky on YouTube.

अपने फैंस के दिल की धड़कनों पर राज करने वाले दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala New Song Viral ) की आवाज एक बार फिर से गूंज उठी है। सिद्धू मूसेवाला का 8वां गाना ‘डिलेमा’ 24 जून को रिलीज हो गया है, जिसे फैन्स का बेहतासा प्यार मिल रहा है। इस गाने के जरिए एक बार फिर से सिद्धू मूसेवाला ने धमाल मचा दिया है। बता दें कि, मूसेवाला के स्वर्गवास के बाद यह उनका 8वां गाना है, जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

Advertisement

 

स्टेफलॉन डॉन ने गाना को किया प्रमोट

दर्शकों को बता दें कि, इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही (Siddhu Moosewala New Song Viral) रिलीज किया गया है, जबकि गाने का वीडियो अभी रिलीज होना बाकी है। दरअसल, ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन ने इस गाने को लंदन की सड़कों पर प्रमोट किया था, जिसके वीडियो और तस्वीरें खुद पॉप सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। स्टिफलान ने गाने को प्रमोट करने के लिए टी-शर्ट प्रिंट की है, जिसमें एक तरफ उनकी तस्वीर छपी है और दूसरी तरफ सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर छपी है।

 

जानकारी के मुताबिक इस गाने का ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो भी कभी भी रिलीज किया जा सकता है। फैंस इस म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में फैंस के साथ-साथ सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकूर सिंह भी नजर आएंगे। फिलहाल ‘डिलेमा’ के ऑडियो रिलीज ने संगीत प्रेमियों के दिलों पर अपना जादू चला दिया है।

 

गाने के माध्यम से सिद्दधू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) को दी श्रद्धाजंली

सिद्धू मूसेवाला को इस हमारी दुनिया से गुजरे हुए 2 साल से अधिक का टाईम हो गया है, मगर मूसेवाला के चाहने वाले आज भी बरकरार हैं। हम ये भी कह सकते हैं कि, सिद्धू के निधन के बाद उनके प्रशंसकों और श्रोताओं की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है। इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का 7वां गाना ‘410’ रिलीज हुआ था। इस गाने को सनी माल्टन ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने को सिद्धू मूसेवाला और सनी माल्टन ने लिखा है। 29 मई 2024 को सिद्धू मूसेवाला की दूसरी पुण्य तिथि मनाई गई। इस मौके पर बड़ी संख्या में प्रशंसक सिद्धू के गांव मानसा पहुंचे।

 

Share
Leave a comment
Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
topnewsharyana.com
Privacy & Terms of Use:
topnewsharyana.com
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
01.07.2024 - 08:46:18
Privacy-Data & cookie usage: