Love Story Murder: राजमिस्त्री से हुआ प्यार, फिर टीचर पति की हत्या की रची साजिश, कातिल पिंकी की पूरी करतूत

admin

यूपी के कानपुर में टीचर राजेश गौतम हत्याकांड का सच सामने आने के बाद लोग हैरान हैं. पत्नी की खूनी साजिश के जो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, उन्हें जिसने में देखा वो हैरान रह गया. उधर, पुलिस ने पति की कातिल पिंकी, उसके प्रेमी और साथी को जेल भेज दिया है.

दरअसल, पिंकी ने प्रेमी शैलेंद्र सोनकर के साथ मिलकर पति की 4 नवंबर को हत्या कराई थी. उस दिन का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सुबह 5:30 बजे राजेश गौतम घर से टहलने के लिए निकला था. उसके जाने से पहले पिंकी ने प्लानिंग कर रखी थी कि कुछ इस तरह पति की हत्या कराएगी कि लोगों को हादसा लगेगा.

इससे पूरी प्रॉपर्टी और क्लेम का पैसा भी मिल जाएगा फिर वो प्रेमी के साथ आराम से जिंदगी गुजारेगी. उसने प्रेमी से कहा था, ‘जैसे ही पति घर से निकलेगा, मैं तुमको फोन कर दूंगी. तुम कार से उसका एक्सीडेंट करके हत्या कर देना’.

गौरतलब है कि 4 नवंबर को पुलिस को राजेश गौतम की बॉडी मिली थी. उस वक्त माना जा रहा था कि उसका एक्सीडेंट हुआ है. मगर, सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद खौफनाक साजिश से पर्दा उठा. इसमें देखा गया कि राजेश गौतम टहलने जा रहा था. तभी सामने से उसको कुचलने वाली ईको कार और हत्यारों को लेकर भागने वाली वैगनआर कार दोनों उसके बगल से एक साथ गुजरती हैं.

राजेश टहलते हुए आगे चला जाता है. कुछ मिनट बाद ही ईको कार फिर से उसके पीछे लौटती है. इसी कार से आगे जाकर सुमित ने राजेश को कुचला था. मगर, उसकी कार बिजली के पोल से टकरा गई थी. इसके बाद कार वहीं छोड़कर वो शैलेंद्र और उसके चचेरे भाई विकास सोनकर के साथ वैगनआर में बैठकर भाग गया था. यही वो सीसीटीवी फुटेज था, जिसने पति की हत्या कराने वाली पत्नी की पोल खोली.

एक ओर जहां शुरुआती जांच में पुलिस भी इस वारदात को हादसा मान रही थी वहीं, राजेश के भाई ब्रह्मदत्त ने कहा था कि ये हत्या है. कुछ दिन पहले भाई ने कहा था, ‘कोई मेरा पीछा करता है, मेरी हत्या हो सकती है’. इस पर जांच शुरू हुई तो पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगा और मामले का खुलासा हो गया.

पुलिस का कहना है कि पिंकी ने कहा है कि उसके पति राजेश को उसके और शैलेंद्र के संबंधों का पता चल गया था. इसलिए उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. राजेश के नाम तीन करोड़ का बीमा था. इसलिए राजेश की हत्या को एक्सीडेंट दिखाकर वो पैसा हासिल करना चाहती थी.

वहीं राजेश की 45 करोड़ की जमीन को भी पा लेना चाहती थी. इसके बाद पिंकी शैलेंद्र से शादी कर साथ रहना चाहती थी. पिंकी के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं, जिनका उसने कोई ख्याल नहीं रखा

 

Share This Article