हरियाणा में इनेलो ने युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष समेत सभी 22 जिलों के युवा अध्यक्षों की नियुक्तियां की

Top News Haryana

schedule
2023-12-05 | 14:48h
update
2023-12-05 | 14:48h
person
admin
domain
Top News Haryana
हरियाणा में इनेलो ने युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष समेत सभी 22 जिलों के युवा अध्यक्षों की नियुक्तियां की
05/12/202305/12/2023

युवा प्रकोष्ठ में 93 युवाओं को अलग-अलग पदों पर नियुक्त करके उन्हें अहम जिम्मेवारी दी गई

कर्ण चौटाला और अर्जुन चौटाला को युवा प्रकोष्ठ में विशेष आमंत्रित सदस्य किया गया नियुक्त

आज प्रदेश का युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित है: कर्ण सिंह चौटाला

कहा – युवाओं के रोजगार और अच्छी शिक्षा देने के प्रति इनेलो पार्टी की सोच से प्रेरित होकर प्रदेश का युवा इनेलो पार्टी पर अपना विश्वास जता रहा है और युवा प्रकोष्ठ के पुनर्गठन से उन्हें पार्टी से जोडऩे में सफलता मिलेगी

 

चंडीगढ़, 5 दिसंबर। इनेलो की युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव कर्ण चौटाला ने इनेलो सुप्रीमो एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. ओम प्रकाश चौटाला एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श उपरांत युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रधान महासचिव, महासचिव, संगठन सचिव, प्रचार सचिव, सचिव, कोषाध्यक्ष, सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य और सभी 22 जिलों के अध्यक्षों की नियुक्तियां की। युवा प्रकोष्ठ में 93 युवाओं को अलग-अलग पदों पर नियुक्त करके उन्हें अहम जिम्मेवारी दी गई है।

युवा प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों की सूची जारी करते हुए कर्ण चौटाला ने कहा कि युवा प्रकोष्ठ में कर्मठ ऊर्जावान युवाओं को जगह दी गई है जिससे प्रदेश के युवाओं में पकड़ बनाने में सफलता मिलेगी। आज प्रदेश का युवा अपने भविष्य को लेकर काफी परेशान और चिंतित है और एक ऐसी पार्टी की सरकार चाहता है जो उनके भविष्य को संवार सके। ऐसे में युवाओं के रोजगार और अच्छी शिक्षा देने के प्रति इनेलो पार्टी की सोच से प्रेरित होकर प्रदेश का युवा इनेलो पार्टी पर अपना विश्वास जता रहा है और युवा प्रकोष्ठ के पुनर्गठन से उन्हें पार्टी से जोड़ने में सफलता मिलेगी। कर्ण चौटाला ने युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की सूची जारी करते हुए कहा कि उदयवीर राजौंद को प्रदेश अध्यक्ष, राजबीर बलियावास, अशोक कड़वासरा, कृष्ण पूनिया फौजी, संदीप सुल्लर वकील, बीरबल मलिक, कुनाल गहलोत, मनोज नेहरा, अनिल नेहरा, जितेंद्र देशवाल, प्रदीप छोक्कर, अमित गुलिया, मोहम्मद अबिद, और हर्ष शर्मा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नवीन भालसी को प्रधान महासचिव, आजाद मलिक, उधम आर्य, अरूण यादव, जरनैल सिंह चांदी, पोरस डागर, आशिष नेहरा, विजेंद्र सभरवाल, गुरजंट सिंह, हरिओम संधू, मुनीष मुन्दड़ी, मन्नू राणा, प्रपिन्द्र संधू, राजेश भाकर, ललित नेहरा, जितेंद्र धुरकडा, मनजीत बिश्रोई, इरफान कुरैशी, सोनू शर्मा और मलकीत सिंह को महासचिव, अमित अहलावत को संगठन सचिव, दीपक चौधरी, संदीप बेरवाल, राजेश करोड़ा, सरविंद्र संधू, विशाल ग्रेवाल, कृष्ण पाली, रवि सुडैल, अजय रोज, रविंद्र सफियाबाद, सुखबीर रोड, जग्गा नगूरां, संदीप भुथनकलां, सतीश जांगड़ा, सुरेंद्र बेलरखा और प्रमोद मोदी को सचिव, नीरज बूराडेहर, धर्मेंद्र निम्बरी और नरेंद्र जयसिंहपुरा को प्रचार सचिव, अमरजीत डांगी को कोषाध्यक्ष, अनिरूद्ध खटकड़, भीम चिड़ी, प्रीतपाल तलवाडा, योगेश राठी, अजय भाम्भू, अजय नैन, मुकेश लितानी, सुनील रोड, प्रमोद शर्मा, राकेश बूरा, कुलदीप सभरवाल, गौरव बैनिवाल, रजनीश भाहिनी और इस्माइल रहंगिया को सदस्य नियुक्त किया गया है।

युवा जिलाध्यक्षों के नाम बताते हुए कहा कि भगवान कोटली को सिरसा, गुरपाल सिंह सरपंच को फतेहाबाद, विकास श्योराण को हिसार, प्रदीप नैन को जीन्द, मोनी बालू को कैथल, लक्की नगोली को अम्बाला, राजू मौली को पंचकुला, गुरजिंद्र संधू खेडी को यमुनानगर, आकाश नैन को कुरूक्षेत्र, मनिंद्र पूनिया को करनाल, पंकल मलिक को पानीपत, विकास मलिक को सोनीपत, प्रमोद राठी को झज्जर, विनेश लाकड़ा को रोहतक, निशांत ढांडा को भिवानी, बबलू श्योराण को दादरी, दीपक यादव को महेंद्रगढ़, नीरज वकील को रेवाड़ी, सोनू ठाकरान को गुरूग्राम, सत्य पहलवान को पलवल, अजय चौधरी को फरीदाबाद और लियाकत सरपंच को मेवात का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

वहीं कर्ण चौटाला और अर्जुन चौटाला को युवा प्रकोष्ठ में विशेष आमंत्रित सदस्य भी नियुक्त किया गया है।

Advertisement

Imprint
Responsible for the content:
topnewsharyana.com
Privacy & Terms of Use:
topnewsharyana.com
Mobile website via:
WordPress AMP Plugin
Last AMPHTML update:
06.05.2024 - 01:31:27
Privacy-Data & cookie usage: