Viral Video : दूल्हा-दुल्हन ने सारी हदें की पार, सुहागरात की ही बना डाली रील ! यूजर बोले, चंद पैसे के लिए…

admin
The bride and groom crossed all limits, made a reel of their wedding night! User said, for a few paise...

Viral Video : इन दिनों व्लॉगिंग का भूत लोगों के सिर चढ़कर शुमार हो रहा है। खासकर ज्यादात्तर महिलाओं को रील बनाने की लत ही लग गई है। दरअसल,  सिंगल आदमी से लेकर कपल तक खूब व्लॉगिंग करते हैं। रील्स बनाने के लिए तो कुछ लोग सारी हदें पार कर देते हैं। दूल्हा-दुल्हन तो इस मामले में एक कदम आगे चल जाते हैं। चूंकि आजकल के नए कपल होते हैं, तो हदें पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इसी तरह के एक नए दूल्हा-दुल्हन के सुहागरात वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होते ही लोग करने लगे ट्रोल

सुहागरात वाला वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद विवाहिक जोड़े को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में एक विवाहिक जोड़ा दिखाई दे रहा है, ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी हाल ही में हुई है। दूल्हा, दुल्हन से पूछ रहा है कैसी रही हमारी सुहागरात ?  इसपर दुल्हन ने जवाब दिया अभी हुई कहां है ? इसपर दूल्हे ने कहा हां, ये बात तो है कि अभी हुई कहां है, इसके बाद दोनों बेड की ओर गए और सजावट दिखाने लगे।

 

एक्स पर किया जा रहा है ट्रोल
दूल्हा-दुल्हन का बेडरूम में सुहागरात वाला वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोग इस हरकत के लिए दोनों को कई तरह की टिप्पणी करके ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को सुनंनदा रॉय नाम की एक महिला ने X पर शेयर किया है और उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘सुहागरात व्लॉग ये व्लॉगर पूरी तरह से पागल हो गए हैं, धुंधली क्लिप का इंतज़ार करें’

 

लोग बोले चंद पैसे के लिए ये लोग
कई लोग विवाहिक जोड़े की सुहागरात वाले वीडियो (Viral Video) को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि, भाई साहब ! हम कहां जा रहे हैं ? अब तो लोग सुहागरात की भी वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हां, चंद पैसों के लिए लोग अब अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को भी बेचने के लिए तैयार हैं।  एक अन्य ने लिखा कि फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर सकते हैं, यदि कोई सुहागरात का बेड दिखा सकता है तो अब बचा ही क्या है ?

Share This Article