Haryana Roadways ticket price hike : हरियाणा रोडवेज ने इन रूटों का बढ़ाया किराया, देने होंगे 40 से ज्यादा रुपये

admin
Haryana Roadways increased the fare on these routes, you will have to pay more than Rs 40

Haryana Roadways ticket price hike : हरियाणा रोडवेज ने कई बस रूटों का बढ़ाया किराया, इन बसों में सफर करने के लिए सवारियों को देने होंगे 40 से ज्यादा रुपये। आपको बता दें कि 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा को लेकर रोडवेज की बसों का रुट बदलेगा। इसी के चलते किरायें में 30 से 40 फीसदी इजाफा कर दिया हैं। उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने 250 बसें इस बार अतिरिक्त चलाने का ऐलान किया हैं।

एनएच-नौ से लालकुआं होते हुए जाएगी रोडवेज बसें 

श्रावण मेला को देखते हुए, इस बार गाजियाबाद (Haryana Roadways ticket price hike) में मेरठ रोड और जीटी रोड को बंद रखा जाएगा। इसके अतिरिक्त आपको बता दें कि, हापुड़ रोड पर भी बसों को जाने के लिए रोक है और एनएच-नौ से लालकुआं, बुलंदशहर, डासना और हापुड़ होते हुए बसें जाएगी।

 

22 जुलाई से शुरू होगा श्रावण शिवरात्रि का कांवड़ मेला

  • पाठकों को बता दें कि, इस बार श्रावण शिवरात्रि का कांवड़ मेला 22 जुलाई से आरंभ होगा।
  • इसी के चलते सरकार ने कांवड़ यात्रा को लेकर हर 2 कि.मी पर एंबुलेंस की सेवा आरंभ की जाएगी।
  • इस बार प्रशासन कांवड़ मेले को लेकर पहले से ही तैयारियों में जुटा हैं।
  • लाखों लोग हरिद्वार जाते हैं। हरिद्वार से भक्त गोमुख और गंगोत्री से गंगा का पवित्र जल लाते हैं और इस जल को शिवालयों पर चढ़ात हैं।

जुलाई तक हरिद्वार जाने वाली सभी ट्रेने है बुक 

आप सभी जानते ही है कि जुलाई में सावन का महीना आता है तो इस महीने में लोग सबसे ज्यादा हरिद्वार जाते है। आपको बता दें कि अभी भी हरिद्वार जाने वाली सभी ट्रेने पहले से ही सारी ट्रेने बुक है। किसी भी ट्रेन में कोई सीट खाली नहीं है और स्लीपर क्लास में 50 से अधिक वेटिंग है। लेकिन थर्ड और सेकंड एसी में भी वेटिंग लिस्ट जारी की है। पाठकों को बता दें कि 2 अगस्त को शिवरात्रि हैं। तो भक्तों की कांवड़ लाने के लिए हरिद्वार से भीड़ रहती है। तो भक्त ट्रैने या बसों के माध्यम से हरिद्वार जाते है। तो सभी ट्रेने और बसें बुक हैं।

 

Share This Article