Haryana Congress News : राहुल की तर्ज पर हुड्डा ने कहा खटाखट, खटाखट, छह हजार रुपये कर देंगे….

admin
On the lines of Rahul, Hooda said, knock, knock, we will give you six thousand rupees...

Haryana Congress News : लोकसभा चुनाव 2024 के बाद अब हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव की सियासी तैयारियां तेज हो गई हैं। चुनावों को मद्देनजर रखते हुए बैठकों का दौर शुरू हो गया है। हरियाणा पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जनता को साधने में लगी हुई है। साथ ही सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला भी कर रही है। हुड्डा ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार आने पर वृद्धावस्था पेंशन खटाखट-खटाखट छह हजार रुपये करेंगे। लोकसभा चुनावों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी खटाखट, खटाखट के जरिए कई चुनावी वादे किए थे। नतीजों के बाद यह माना गया था कि, कांग्रेस को इसका फायदा मिला। अब हरियाणा के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने खटाखट दांव खेल दिया है।

 

वोट कटुआ पार्टियों कोई जगह नहीं
भूपेंद्र हुड्डा ने मंगलवार को अपने रोहतक (Haryana Congress News) स्थित आवास पर कहा कि, हरियाणा कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा पूरी तरह से तैयार है। मुकाबला भाजपा और कांग्रेस की बीच है। वोट कटुआ पार्टियों की कोई जगह नहीं है। हम हर जिले में बैठक और सभाएं करेंगे। अलग-अलग वर्गों के सम्मेलन भी किए जाएंगे। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि, हरियाणा में गुरु-चेला की सरकार चल रही है। दिल्ली से प्रदेश के सारे काम चल रहे हैं। लोकसभा चुनाव में हमारी सरकार को 47 फीसदी से अधिक वोट मिला है।

 

हरियाणा में मिले अधिक वोट
एक्स सीएम हुड्डा ने आगे कहा की, इंडिया गठबंधन का सबसे ज्यादा वोट शेयर हरियाणा में ही है। दूसरे नंबर पर तमिलनाडु और फिर कर्नाटक है। राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस का गठबंधन हैं। प्रदेश में कांग्रेस का अभी किसी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है। चुनावी मुद्दों (Haryana Congress News) को लेकर उन्होंने कहा कि, हरियाणा बेरोजगारी, महंगाई, प्रति व्यक्ति आय और महिला असुरक्षा में नंबर वन हो गया है। कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। शिक्षा व्यवस्था की हालत खराब है। 5 हजार स्कूल बंद कर दिए। वहीं स्वास्थ्य सेवाओं का भी यही हाल है।

 

 

Share This Article