Khalistani terrorist Pannu Threat : खालिस्तानी आतंकी पन्नू वीडियो जारी करके दी धमकी, मोदी और राजनाथ को खुली चेतावनी

admin

Khalistani terrorist Pannu Threat : भारत में राजनीति दृष्टि से होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने कहा कि, वह अपने संगठन के लोगों से कहेगा कि भाजपा की रैलियों में जाकर मोदी को शर्मिंदा करें और उनके खिलाफ प्रदर्शन करें।

एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू  (Khalistani terrorist Pannu Threat) ने, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री एस जयशंकर को एक वीडियो जारी करके धमकी दी है। गुरपतवत सिंह ने वीडियो में कहा कि उसका संगठन सिख फॉर जस्टिस जनमत संग्रह के लिए काम करता रहेगा और भारत सरकार के खिलाफ मोर्चा चलाएगा।

 

पन्नू ने तीन मिनट की जारी विडियों में क्या कहा ?

पीएम मोदी के खिलाफ इस दौरान पन्नू ने भारत में 19 अप्रैल से होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बड़ी साजिश रचने की भी बात कही है। पन्नू के करीब तीन मिनट लंबे वीडियो में पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान भी दिखाया गया है। एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत के खिलाफ जो भी साजिश करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सरकार सख्ती से पेश आएगी।

वहीं पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि, आज का भारत नया भारत है, जो भी भारत के खिलाफ काम करेगा उसको उसके घर में घुसकर मारता है । इस पूरी प्रक्रिया पर पन्नू ने कहा कि वह अपने संगठन के लोगों से कहेगा कि (Khalistani terrorist Pannu Threat) भाजपा की रैलियों में जाकर मोदी को शर्मिंदा करें और उनके खिलाफ प्रदर्शन करेंं।

 

पिछली चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला था हमला

4 अप्रैल को जमुई में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में भारत को एक कमजोर देश के तौर पर जाना जाता था। पडोस के छोटे देश भारत में आतंकी गतिविधियां संचालित करते थे और यूपीए सरकार विदेश में जाकर इसकी शिकायत करती थी।

आज का नया भारत खुद इनको जवाब देने में सक्षम है। जो लोग भारत के खिलाफ कुछ करते हैं उनको आज का भारत उनके घर में घुसकर मारता है।

 

Share This Article