ऐश्वर्या राय से चिढ़ गईं करीना कपूर, सरेआम हाथ से छीन लिया माइक, वायरल हुआ वीडियो

admin

करीना कपूर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. अपने 2 दशक लंबे करियर के दौरान एक्ट्रेस ने न सिर्फ कई हिट फिल्में दी हैं बल्कि कई स्टार्स से पंगा भी लिया है। चाहे वह 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर बिपाशा बसु के साथ उनकी लड़ाई हो या फिर अमीषा पटेल के साथ उनकी पहली फिल्म को लेकर हुई तकरार।

करीना कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी भी अन्य अभिनेता के साथ अपने मतभेदों के बारे में सार्वजनिक रूप से खुलकर बात करने से नहीं कतराती हैं। करीना अक्सर बिपाशा बसु के साथ अपनी लड़ाई के बारे में पूछे गए सवालों पर खुलकर अपनी राय रखती थीं।

 Hindi news

इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो रेडिट पर सामने आया है जिसमें उनका ये अंदाज फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया है. ये वीडियो उनके शुरुआती दिनों का है. बॉलीवुड के गलियारों में इस बात से हर कोई वाकिफ है कि करीना कपूर सबसे पहले ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली थीं।

लेकिन एक्टर के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन से बात न हो पाने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी. ‘कहो ना प्यार है’ छोड़ने के बाद बेबो ने अभिषेक बच्चन के साथ ‘रिफ्यूजी’ से इंडस्ट्री में कदम रखा।

अमीषा से हुई थी टक्कर अब जहां करीना कपूर की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई तो वहीं अमीषा पटेल की ‘कहो ना प्यार है’ ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मार ली थी. इस फिल्म ने जबरदस्त मुनाफा कमाकर रितिक और अमीषा को इंडस्ट्री में एंट्री दिलाई।

ऐसे में उस साल अमीषा पटेल ने बेस्ट डेब्यू के लिए कई अवॉर्ड जीते थे और वायरल हो रहा ये वीडियो ऐसे ही एक अवॉर्ड फंक्शन का है.

Hindi news

चेहरे पर निराशा झलक रही थी. उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए अमीषा पटेल ने ‘डेब्यू ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता था और बेबो को ‘फेस ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से संतोष करना पड़ा था।

ऐसे में जब अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या राय ने करीना को स्टेज पर बुलाया तो बेबो के चेहरे पर निराशा साफ नजर आ रही थी.

जब उनका नाम पुकारा गया तो उन्होंने झट से अपना अवॉर्ड लिया और ऐश्वर्या के हाथ से माइक छीनकर सिर्फ ‘थैंक्यू’ कहा और तुरंत वहां से चली गईं।

 

Share This Article