America News : पत्नी ने रखी जन्मदिन की पार्टी, पति ने तारीफ नहीं की तो भड़की महिला ने दे दिया जहर

admin
Wife organized a birthday party, when husband did not praise her, she got angry and gave poison.

America News : शादीशुदा जीवन में अक्सर पति-पत्नी के बीच में छोटे-मोटे लड़ाई-झगड़े तो होते ही रहते हैं, मगर ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता है कि पत्नी ही पति की जान की दुश्मन बन जाए। अमेरिका के मिसौरी शहर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एक महिला पर आरोप लगा है कि उसने अपने पति के कोल्ड ड्रिंक में ‘राउंड अप’ नामक विषैली दवाई मिला दी थी। क्योंकि उसने उसके द्वारा आयोजित की गई जन्मदिन की पार्टी की तारीफ नहीं की थी। इस चौंका देने वाले मामले ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है।

 

जानें जहर देने का पूरा मामला

एक महिला ने अपने अपमान से ज्यादा खतरनाक और कुछ नहीं होता। ये बात मिसौरी शहर (America News) के रहने वाले एक शख्स को तब पता चली जब उसकी पत्नी ने उसके लिए रखी 50वें जन्मदिन की पार्टी की तारीफ नहीं की, जिसके कारण से उसे अपनी पत्नी का भयंकर गुस्सा झेलना पड़ा और वो भी जानलेवा गुस्सा। बताया जा रहा है कि, मामला बीते 24 जून का है। वहीं व्यक्ति के नाम का खुलासा तो नहीं किया गया है, मगर ये जरूर दावा किया जा रहा है कि लैक्लेड काउंटी शेरिफ ऑफिस को व्यक्ति ने सूचित किया था कि, उसके पास इस बात के पर्याप्त साक्ष्य हैं कि उसकी पत्नी उसे जहर देने का निरंत्तर प्रयास कर रही है।

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए पूरी घटना

फाठकों को बता दें कि, एक निजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि, एक दिन उसने देखा कि फ्रिज में रखे माउंटेन ड्यू की एक बोतल का स्वाद अजीब था और उसे पीने के बाद उसे दस्त और उल्टी होने लगी। इसके बाद उसने अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच करने का फैसला किया। उसने सीसीटीवी कैमरे में पाया  कि उसकी पत्नी उसकी सोडा की बोतल और राउंड अप वीडकिलर के कंटेनर के साथ छेड़छाड़ कर रही थी। जब पुलिस ने व्यक्ति से इस कारण के बारे में पूछताछ की तो उसने कई कारण बताएं।

 

पति को जहर देने का कारण जानें

व्यक्ति ने पुलिस को सूचित करते हुए बताया कि, हो सकता है उसने मेरे 5 लाख डॉलर की जीवन बीमा पॉलिसी के लिए मुझे जहर देकर मारने का प्रयास कर रही हो या ये भी हो सकता है कि उसका कोई अफेयर चल रहा हो, जिसके कारण से वो मुझे मारना चाहती हो।

दरअसल जब पुलिस ने व्यक्ति की पत्नी से बात की तो चौंका देने वाला कारण सामने आया है। उसने बताया कि वह अपने पति से बेहद नाराज चल रही थी, क्योंकि उसने उसके लिए 50वें जन्मदिन की पार्टी रखी थी और वह उसकी तारीफ नहीं कर रहा था। महिला ने दावा किया कि, इस कारण से वह अपने पति के साथ बुरा व्यवहार करना चाहती थी।

Share This Article