HR Roadways : परिवहन विभाग ने दिया बड़ा तोहफा, इन रूटों पर भी चलाई नई AC बसें

admin
HR Roadways Transport Department gave a big gift, new AC roadways buses were run on these routes also

 

HR Roadways : हरियाणा परिवहन विभाग हर साल हरियाणा रोडवेज के बेड़े में नई बसें शामिल करता है। इस साल भी हरियाणा के कुछ जिलों में बीएस-6 मॉडल (BS-6 new buses) की नई बसें आई हैं।

 

ये सभी बसें नई तकनीकी सुविधाओं से लैस हैं। इसके अलावा, हरियाणा जिले के बेड़े में कुछ एसी और साधारण बसें भी शामिल हैं। इन नई बसों के शामिल होने के बाद यात्रियों को सफर तय करने में कोई परेशानी नहीं होगी। लंबे रूटों पर यात्रा करते समय यात्रियों को ऐसी बसें उपलब्ध कराई जाती हैं। यह सुविधा फरीदाबाद-चंडीगढ़ और जयपुर रूट पर (HR Roadways) भी शुरू की गई है।

परिवहन मंत्री ने कहा कि पहले चरण में चार एसी (AC) बसें शुरू की गयी हैं. तीन बसें चंडीगढ़ रूट पर और एक बस जयपुर रूट पर संचालित होगी। डिपो में जल्द ही आठ और नई एसी बसें जोड़ी जाएंगी। इन आठ बसों का संचालन दूसरे रूटों पर किया जाएगा। अगर आप भी इन नई एसी बसों से सफर करना चाहते हैं तो आपको इनके टाइम टेबल के बारे में जरूर जानना चाहिए।

 

HR Roadways Transport Department gave a big gift, new AC roadways buses were run on these routes also
HR Roadways Transport Department gave a big gift, new AC roadways buses were run on these routes also

 

बल्लभगढ़, फरीदाबाद से चंडीगढ़ के लिए बस सुबह 6:00 बजे, 9:00 बजे और 10:30 बजे चलेगी। जबकि जयपुर के लिए एक बस सुबह 6:00 बजे रवाना होगी. एसी बस में सफर करने के (HR Roadways) लिए यात्री को 472 रुपये चुकाने होंगे। वहीं साधारण बस में सफर करने के लिए यात्री को 345 रुपये किराया देना होगा। जयपुर जाएंगे तो एसी बस में 470 रुपए और साधारण बस में 340 रुपए किराया देना होगा।

 


Read Also : कृषि मंत्री जेपी दलाल के विरोध में उतरी जींद की खापें, मंत्री के बयान की कड़ी निंदा


 

फरीदाबाद-चंडीगढ़-जयपुर रूट पर नई (HR Roadways) एसी बसें चलेंगी

रोडवेज विभाग ने कहा कि फरीदाबाद में बल्लभगढ़-चंडीगढ़ और जयपुर रूट पर यात्रियों के लिए बसें चलाई जाएंगी. हाल ही में फ़रीदाबाद बेड़े में चार एसी बसें शामिल की गईं। इन चार नई बसों को हाल ही में प्रत्याशियों ने हरी झंडी दी है। एसी बस में सफर करने में यात्रियों को कोई परेशानी नहीं होगी.

 

Read Also : ⇓

Haryana Roadways: हरियाणा रोडवेज बसों का शिमला, लुधियाना समेत सभी रूटों का Timetable, फटाफट करें चेक

 

 

ACB raid : हरियाणा में एंटी करप्शन ब्यूरो ने इंस्पेक्टर को एक लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

 

Share This Article