BSNL 4G Upgrade 2024 : BSNL प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों कड़ी टक्कर देने को तैयार , लॉन्च किए कई नए अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान

admin
BSNL ready to give tough competition to private telecom companies, launches many new unlimited recharge plans

BSNL 4G Upgrade 2024 : BSNL ने प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों Airtel, Jio, Vi (Vodafone-Idea) को कड़ी टक्कर देने की तैयारी पूरी कर ली है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी अगले महीने पूरे देश में 4G सर्विस लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने हाल ही में 10 हजार से ज्यादा मोबाइल टॉवर को 4G में अपग्रेड कर लिया है। इसके अतिरिक्त सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 4G सर्विस को लेकर हिंट भी दिया है।

 

BSNL पूरे भारत में 4G लॉन्च करने की तैयारी में

पाठकों को बता दें कि, कंपनी ने अपने X हैंडल से नए 4G रिचार्ज प्लान की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 4G इंटरनेट डेटा समेत कई वैल्यू एडेड सर्विसेज का लाभ मिलेगा। कंपनी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से नए अल्टीमेट मोबाइल प्लान की घोषणा की है।

बीएसएनएल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंपनी ने अपने इस अल्टीमेट प्रीपेड प्लान की डिटेल्स शेयर की है। इस वीडियो में कंपनी ने स्वदेशी 4G नेटवर्क (BSNL 4G Upgrade 2024) मेंशन किया है, जो दर्शाता है कि कंपनी पूरे भारत में 4G लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर चुकी है। बता दें कि, BSNL के इन रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को इंटरटेनमेंट, गेमिंग, म्यूजिक समेत कई वैल्यू एडेड सर्विसेज का लाभ दिया जा रहा है।

BSNL के अल्टीमेट प्रीपेड प्लान के बारें में जानें

  • PV2399 –  बीएसएनएल के 2,399 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में 395 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS और 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस तरह से कुल मिलाकर 790GB डेटा मिलेगा।
  • PV1999 – सरकारी टेलीकॉम कंपनी के 1,999 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 600GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
  • PV997 – बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में 160 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 फ्री SMS जैसे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।
  • STV599 – सरकारी टेलीकॉम कंपनी के इस सस्ते रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को कुल 252GB डेटा का लाभ मिलेगा।
  • STV347-बीएसएनएल के 54 दिन वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा, 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इस सस्ते रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 108GB 4G डेटा का लाभ मिलेगा।
  • PV199 – सरकारी टेलीकॉम कंपनी का यह रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा, 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
  • PV153 –बीएसएनएल के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 26 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में 26GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
  • STV118- बीएसएनएल के इस प्लान में 20 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में 10GB डेटा के साथ डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
Share This Article