Kaithal news : हरियाणा में महिला की काली करतूत, पहले बुजुर्ग संग बनाए संबंध, फिर मांगे 10 लाख, अब गिरफ्तार

admin

Kaithal Breaking News : हरियाणा के कैथल जिले में एक बार फिर हनीट्रैप का मामला सामने आया है. बुजुर्ग व्यक्ति को ब्लैकमेल कर उससे 10 लाख रुपये मांगने के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों द्वारा पैसे मांगने से परेशान 62 वर्षीय व्यक्ति ने गुरुवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। मौके पर पहुंचे बेटे ने वृद्ध को बचाया।

पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को तीन लाख रुपये लेते हुए पकड़ लिया. आरोपियों की पहचान कैथल निवासी 40 वर्षीय रूमा और 46 वर्षीय राजू राम के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक गांव निवासी व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि कैथल निवासी रूमा उसके पिता की जान-पहचान थी.

उसने अपने पिता से साढ़े चार लाख रुपये ले रखे हैं और सिक्योरिटी के तौर पर मकान की रजिस्ट्री भी अपने पास रख ली है। महिला ने वादा किया था कि वह साढ़े चार लाख रुपये लौटाकर अपने मकान की रजिस्ट्री करा लेगी। सात दिसंबर को उसके पिता फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास कर रहे थे।

उसी समय उन्होंने मौके पर पहुंचकर उन्हें बचाया। जब उन्होंने उनसे ऐसा करने का कारण पूछा तो उनके पिता भावुक होकर रोने लगे। उस ने बताया कि रूमा ने कुछ दिन पहले अपनी मर्जी के खिलाफ उस से शारीरिक संबंध बनाए थे. अब वह उसे झूठे दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की मांग कर रही है।

इस मामले में अर्जुन नगर निवासी राजू महिला का साथ दे रहा है। आरोपियों ने कहा है कि वे 8 दिसंबर को पैसे लेकर कैथल आएंगे। वे अब 3 लाख रुपये मांग रहे हैं। इस संबंध में सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया था.

जांच अधिकारी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी रूमा व राजू को तीन लाख रुपये लेते हुए जींद बाईपास कैथल के पास से पकड़ लिया। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

महिला पुलिस कर्मचारी ने बीच-बचाव कराने का भी आरोप लगाया

इस मामले में एक महिला पुलिस कर्मचारी पर भी बीच-बचाव कराने का आरोप लगा है. आरोपों के मुताबिक, उक्त महिला कर्मचारी ने शिकायतकर्ता के पिता से कहा था कि वह आरोपी को पैसे दे दे, नहीं तो उसे जेल जाना पड़ेगा.

यह भी आरोप है कि जब गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया तो एक महिला पुलिस अधिकारी ने उक्त महिला कर्मचारी का नाम शिकायत से हटवा दिया.

इस संबंध में एसपी उपासना ने कहा कि अगर मामले में कोई महिला पुलिस कर्मचारी भी शामिल है तो इसकी नियमानुसार जांच की जाएगी. जांच के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Share This Article