CISF Kulwinder Kaur Transfer in Bengaluru : कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली कुलविंदर कौर पर एक और कार्रवाई की गई, जानें पूरी जानकारी

admin
Another action taken against Kulwinder Kaur who slapped Kangana Ranaut, know full details

CISF Kulwinder Kaur Transfer in Bengaluru : बॉलीवुड एक्ट्र्रेस एवं हिमाचल मंडी से नर्वाचित सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली सीआईएसएफ महिलाकर्मी कुलविंदर कौर का तबादला कर दिया गया है। बता दें कि, कुलविंदर कौर का तबादला चंडीगढ़ से कर्नाटक की राजधाना बेंगलुरु में किया गया है। बरहाल, सीआईएसएफ ने स्पष्ट किया है कि, कुलविंद कौर अभी भी बर्खास्त ही हैं और उनके खिलाफ विभागीय जांच जारी है।

 

क्या था मामला जाने पूरा विवरण
पाठकों को बता दें कि, कुलविंदर कौर ने करीब एक माह पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना का किसान आंदोलन पर पुराना विवादित बयान से आहत होकर उनको थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटना के चलते कुलविंदर कौर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था। इस थप्पड़ कांड के बाद किसान संगठनों ने कुलविंदर कौर का समर्थन किया था। इसके अतिरिक्त, उनके पूरे परिवार एवं गांव वाले भी कुवविंदर के समर्थन में आ गए थे और नौकरी से बर्खास्त किये जाने से विरोध जताया था। पुलिस ने कुलविंदर (CISF Kulwinder Kaur Transfer in Bengalur) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की थी।

 

कुलविंदर कौर मिला समर्थन
किसान संगठनों के समर्थन के साथ-साथ व्यापारी जगत और बॉलीवुड जगत से भी कुलविंदर कौर पूर्ण रुप से समर्थन मिला। बता दें कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां कुछ लोगों ने कंगना का सपोर्ट करते हुए थप्पड़ मारने की घटना की निंदा की थी, तो सिंगर विशाल ददलानी, स्वरा समेत कईयों ने कुलविदंर कौर (CISF Kulwinder Kaur Transfer in Bengalur) का समर्थन में आ गए थे। विशाल ने कहा था कि, अगर सीआईएसएफ कर्मी के पद से हटाया जाता है ! तो वे उन्हें नौकरी देंगे।

 

कुलविंदर कौर ने मांगी माफी ?
इस घटना के बाद सीआईएसएफ के शीर्ष अधिकारी विनय काजला ने दावा किया था कि, कुलविंदर कौर ने माफी मांगी है। उन्होंने ट्रिब्यून से बातचीत में माना था कि, सुरक्षा में चूक हुई है और इसकी जांच शुरु हो गई है। उन्होंने यह भी दावा किया था कि, कुलविंदर कौर अब माफी मांग रही है। इसके अतिरिक्त, मैने खुद कंगना रनौत से मुलाकात करके उनसे माफी मांगी। कंगना ने कुलविंदर और उसके परिवार के बारे में भी पूछा था कि, वह कौन हैं और परिवार का बैकग्राउंड क्या है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This Article