Chandigarh Crime News : टॉयलेट में कैमरा रख लड़कियों का बनाता था अश्लील वीडियो, रंगे हाथों पकड़ा गया आरोपी

admin
Accused used to make obscene videos of girls by keeping camera in toilet, accused caught red handed

Chandigarh Crime News : पिंजौर में टॉयलेट में मोबाइल से लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाने का केस सामने आया है। वीडियो बनाने वाले दोनों आरोपियों में से एक आरोपी की पीड़ित लड़कियों ने जमकर धुना-धुनाकर धुनाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस की रिपोर्ट की सूचनाओं के मुताबिक, पिंजौर के प्रिंटिग प्रेस में स्थित टॉयलेट में टॉयलेट क्लीनर के डिब्बे में कैमरा चालू करके मोबाइल रखा था। जिससे टॉयलेट इस्तेमाल करने वाली लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाते थे।

 

चंडीगढ़ पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट

इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Crime News) ने लड़कियों की कंंप्लेट पर मामला दर्ज कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि, ऑफिस संचालक को जब उसने मामले की सूचना दी तो, उसने वीडियो डिलीट कर दिया। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।  पिंजौर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर धारा 61, 71, 351(2), 354-सी, 120बी और 506 के तहत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। person who made offensive video of girls in the toilet has been exposed

 

जानें पीड़ित लड़की की शिकायत से पूरा मामला

पुलिस की रिपोर्ट (Chandigarh Crime News) के मुताबिक, 25 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी सहेली सहित चार लड़कियां एक वकील के ऑफिस में काम करती हैं। ऑफिस के मालिक ने उन्हें ऑफिस के सामने प्रिंटिंग प्रेस के टॉयलेट का इस्तेमाल करने को कहा था। जब पीड़िता अपनी दोस्त के साथ टॉयलेट गई तो उन्होंने टॉयलेट सीट के सामने हार्पिक की बोतल देखी। बोतल में छेद था, जब उन्होंने बोतल चेक किया तो उसमें मोबाइल रखा था और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रहा थी।

 

बॉस ने लड़कियों को धमकाया

जब पीड़ित लड़की मोबाइल लेकर अपने बॉस के पास पहुंची तो बॉस ने पुलिस (Chandigarh Crime News) में शिकायत देने के बजाए उसे पहले डांटा और बाद में मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी। यहां तक कि पीड़िता ने टॉयलेट में रखे हुए हार्पिक की जो फोटो ली थी उसे भी डिलीट करवा दिया। ऑफिस संचालक ने पीड़िता को धमकाते हुए किसी के साथ जिक्र न करने की भी बात कही है। उसके बाद पीड़िता ने मामले की सूचना अपने परिवार के सदस्यो को दी।

परिवार के सदस्य पूरे गांव के लोगों के साथ पिंजौर पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को अरेस्ट कर लिया। साथ ही जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था वह मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

Share This Article