Sonipat Crime news : लिव इन में रहने वाली युवती ने गुस्से में ट्रेन के आगे धक्का देकर ली प्रेमी युवक की जान

admin
A live-in girl took the life of her lover by pushing him in front of a train in anger.

Sonipat Crime news : हरियाणा के सोनीपत के न्यू बाबा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के निकट मिले युवक के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। युवक की उसके साथ सहमति से संबंध में रह रही युवती ने ट्रेन के आगे धक्का देकर हत्या की थी। मृतक के भाई के शक जताने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवती को अरेस्ट कर लिया है। जिससे ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

 

जानें प्रेमी युवक की हत्या का पूरा मामला

न्यू बाबा कॉलोनी (Sonipat Crime news) निवासी मोहित ने सदर थाना पुलिस को शिकायत रिपोर्ट में सूचना देते हुए बताया था कि, उनके बड़े भाई अंकित थे। अंकित करीब एक महिने से उनके पड़ोस में रहने वाली आरती के साथ रिलेशनशिप (सहमति संबंध) में भगत सिंह कॉलोनी में किराए पर रहते थे। आरती ने उनके भाई को अपनी बातों में बहला फुसला रखा था। 26 जून को भाई अंकित व आरती उनके घर पर आए थे। घर पर आने के बाद दोनों का आपस में झगड़ा हो गया था। झगड़ा करते समय युवती ने भाई अंकित को जान से मारने की बात कही थी। इसके बाद 27 जून को तडक़े चार बजे भाई अंकित को युवती धक्के मारती हुई घर से बाहर ले गई थी। वह कह रही थी की आज अंकित को जान से मार देगी। इसके बाद अंकित को लेकर महिला घर से चली गई थी।

 

सोनीपत रेलवे लाईन पर धक्का देकर की हत्या

30 जून को उन्हें पता चला कि, अंकित की मौत (Sonipat Crime news) रेलवे लाइन सोनीपत के पास हुई है। इसके बाद वह रेलवे थाना सोनीपत में गए। यहां पर उन्होंने अपने भाई अंकित के फोटो देख कर उनकी पहचान की। उन्हें यहां पता चला कि भाई अंकित का शव 27 जून को सुबह करीब 8 बजे बाबा कॉलोनी के पास रेलवे लाइन के निकट पड़ा मिला था। शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए करनाल भेजा गया था। इसके बाद उन्होंने करनाल से भाई का शव लिया और अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने आरती पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था और आज आरती को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस नें युवती को किया अरेस्ट

इस मामले की सूचना देते हुए जांच अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने आरोपी युवती (Sonipat Crime news) को अरेस्ट कर लिया है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि घटना के दिन लड़ाई करते हुए रेलवे ट्रैक पर गए थे। उसे लग रहा था अंकित उसकी पिटाई करेगा। जिस पर अचानक ट्रेन आई तो उसने अंकित को धक्का देकर ट्रेन के आगे गिरा दिया, जिसमें अंकित की मौत हो गई। आरती पहले से शादीशुदा थी और अब अंकित से शादी करना चाहती थी, लेकिन अंकित ने उससे शादी करने से मना कर दिया था।

Share This Article