Crime News : एमपी में एक महिला के 10 लड़कियों से थे अफेयर, फिर उसने भतीजी के साथ जो किया, जिससे पुलिस भी चौंक गई

admin

Crime News : मध्य प्रदेश के खरगोन से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी। खरगोन में एक लेस्बियन महिला को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। लेस्बियन महिला ने अपनी ही भतीजी से शादी रचाकर उसे अपने हवस का शिकार बनाया है। टांडा बरूड थाना पुलिस ने आरोपी महिला को भतीजी को फुसलाकर कर उससे शादी करने के आरोप (Crime News ) में गिरफ्तार किया है !

27 फरवरी को नाबालिग के परिचनों के द्वारा नाबालिग अपहरण और 24 वर्षीय शादीशुदा महिला की गुमशुदगी का थाना टांडा बरूड में मामला दर्ज कराया गया था। गौरतलब है कि आरोपी महिला के पहले भी करीब 10 महिलाओं से रिश्ते की बात सामने आई है। खण्डवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की महिला की एक साल पहले उमरखली निवासी से शादी हुई थी। इस प्रकार एक महीने पहले 16 वर्षीय नाबालिग को कपड़े दिलवाने के नाम पर ये महिला नाबालिक के साथ गायब हो गई थी। पुलिस ने आरोपी महिला को धार जिले के पीथमपुर से तलाश करते हुए उसे तुरंत दबोचा गया। नाबालिग को भी महिला के पास से बरामद किया गया है।

नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हमने पीथमपुर में शादी कर ली थी। शादी रचाने में चाची ने मंगलसूत्र पहनाया, माला पहनाई और हम पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे थे। इसी बीच चाची ने कई बार मेरा शारीरिक शोषण (Crime News ) किया।

 

आरोपी महिला नाबालिग के साथ पुरूष के गेटअप में रहती थी

पुलिस की रिपोर्ट की जानकारी के अनुसार आरोपी महिला बच्ची को भगाकर इंदौर के पास होटल में शादी कर पुरूष के गेटअप में रहने लगी थी। किसी को संदेह ना हो तो इसलिए आरोपी महिला नाबालिग को बॉय कट बाल कटवा कर मंगलसूत्र और हार पहना कर रखती थी। वहीं पैसे खत्म हो जाने के बाद पीथमपुर में रहकर नाबालिग का यौन शोषण (Crime News ) कर रही थी। ये पूरी घटना खरगोन जिले के टांडा बरूड थाने की उमरखली की रिपोर्ट के खुलासे हुआ है।

 

आरोपी महिला को विभिन्न धारा के साथ जेल में भेजा गया

टांडा बरूड थाने की पुलिस ने नाबालिक भतीजी को बहला फुसलाकर भगाने अपहरण एवं शादी के नाम पर शारीरिक शोषण (Crime News )  करने के आरोप में आरोपी महिला को आईपीसी की धारा 363, 377 के तहत प्रकरण दर्ज करके कोर्ट में पेश किया हैए जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है।

Share This Article