Haryana News: हरियाणा में बड़ी ख़बर, दो बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी, जानें वजह

admin

kurukshetra News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले से एक बहुत ही दिन चलने वाली खबर सामने आ रही है इसे पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, तो चलिए हम आपको उसे खबर के बारे में बताते है

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में मां ने दो बच्चों की जहर देखकर हत्या कर दी इसके बाद खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली, महिला रीना कुरुक्षेत्र के गांव शांति नगर की रहने वाली थी। मरने वाले बच्चों में साढ़े तीन साल की रिया और डेढ़ साल का क्रियास शामिल है।

यह देख पाती मेरी फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश की जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया सुबह 9:30 बजे हुई घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद तीनों के सबों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया।

पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक घटना से पहले राकेश और रीना क्या किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था झगड़े के बाद राकेश सर से बाहर चला गया था बाद में राकेश कर आया तो देखा कि उसकी पत्नी और दो बच्चे मौत के घाट उतार चुके हैं।

यह देख उसने भी फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की मगर वह असफल रहा राकेश को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

थाना जस प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जनता से जांच कर रही है पुलिस ने तीनों के सबों को कब्जे में लेकर आगे की करवाई सुरू की, वहीं राकेश से पूछताछ की जाएगी और पता लगा घरेलू क्लेश के चलते इन सब की जान गई।

 

Share This Article