Gurugram News:स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, आठ हिरासत में

admin

पुलिस ने डीएलएफ फेज-1 में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अवैध देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से आठ लोगों को हिरासत में लिया। इनमें से पांच को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. वहीं तीन को मामले की जांच में शामिल किया गया है.

एसीपी क्राइम के मुताबिक, पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि डीएलएफ कुतुब प्लाजा मार्केट में बने दो स्पा सेंटर यूनिक स्पा और लोटस स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां हो रही हैं.

इस पर टीम मौके पर पहुंची और एक पुलिसकर्मी को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा गया। यहां उन्होंने मामले की जांच की तो सूचना सही पाई गई, जिसके बाद टीम को सूचना दी गई।

इस पर टीम मौके पर पहुंची और स्पा सेंटर संचालक, मैनेजर और वहां मौजूद ग्राहकों को काबू किया। पूछताछ में पता चला कि यह स्पा सेंटर चक्करपुर निवासी मेहर मिस्त्री उर्फ प्रीतम और सुजीत चला रहे थे।

यहां से एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ अनैतिक तस्करी अधिनियम 1956 की धारा 3, 4 और 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

एसीपी ने कहा अपराध

एसीपी क्राइम वरुण दहिया का कहना है कि मामले की जांच के दौरान और भी आरोपियों के शामिल होने की संभावना है. फिलहाल तीन आरोपियों को जांच में शामिल किया गया है। मौके से पकड़े गए पांच आरोपियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। ये सारी जानकारी पुलिस ने अपने पास सुरक्षित कर ली है. जांच के दौरान उनसे एक बार फिर पूछताछ की जाएगी. पूछताछ में तथ्य सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Share This Article