ओप्पो ला रहा सस्ता फोन, Vivo की टक्कर में कुछ नहीं, फीचर्स में भी नहीं है टक्कर

admin

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग बहुत तेजी से अपना नया 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर रही है। आप जानते ही होंगे नथिंग एक मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसने अपने पहले स्मार्टफोन से पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। इसके स्मार्टफोन के लुक, डिज़ाइन और दमदार फीचर्स के बारे में कुछ भी पता नहीं है। हाल ही में कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन नथिंग फोन 2 लॉन्च किया था, जिसे ग्राहकों ने काफी पसंद किया और अब कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन नथिंग फोन 2ए लॉन्च किया है। यह बहुत जल्द बाजार में लॉन्च होने वाला है जो सस्ते बजट में बेहतरीन स्मार्टफोन होगा। आइए अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में।

अगर हम नथिंग फोन 2ए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो कम बजट के साथ नथिंग के स्मार्टफोन में आपको दमदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

एंड्रॉइड के नए वर्जन एंड्रॉइड वर्जन 14 पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके साथ ही अगर इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको लेटेस्ट AI आधारित प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। . इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी होगी साथ ही फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी होगा।

अगर हम इस स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है।

कैमरा

नथिंग फोन 2ए स्मार्टफोन में आपको शानदार डिस्प्ले क्वालिटी और कैमरा फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस नथिंग फोन 2a स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको डुअल प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50 MP का मेन कैमरा और 8 MP का कैमरा है, जिसकी पिक्चर क्वालिटी काफी दमदार है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है, जो नया Al बेस्ड कैमरा है.

अगर हम नथिंग फोन 2ए स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो हालांकि कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि ग्राहकों को यह स्मार्टफोन बेहद सस्ते बजट में मिल सकता है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नथिंग का यह स्मार्टफोन नथिंग फोन 2a करीब ₹30000 के बजट में बाजार में देखने को मिल सकता है।

 

Share This Article