Jind news : कृषि मंत्री जेपी दलाल के विरोध में उतरी जींद की खापें, मंत्री के बयान की कड़ी निंदा

admin

Jind news : सीएम और डिप्टी सीएम स्पष्ट करें, मंत्री के बयान के समर्थन में या विरोध में

 

Jind news : हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा अपने भाषण में किसानों और बहू-बेटियों पर की गई भद्दी टिप्पणी के विरोध में जींद की खापें उतर आई हैं। जींद की कंडेला खाप, माजराख् खाप और नौगामा खाप पंचायत ने कृषि मंत्री के साथ-साथ उन किसानों को भी टारगेट किया, जो मंत्री के भाषण पर उस सभा में ठहाके लगा रहे थे।

माजरा खाप के प्रधान गुरविंद्र संधू, समुंद्र सिंह फोर, कंडेला खाप के प्रधान ओमप्रकाश, नौगामा खाप के प्रधान सुरेश बहबलपुर ने संयुक्त रूप से विज्ञप्ति जारी करते हुए (Jind news) कहा कि सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला यह स्पष्ट करें कि वह कृषि मंत्री के बयान का समर्थन करते हैं या विरोध। उन्हें जनता को बताना चाहिए कि कृषि मंत्री को यह परमिट किसने दिया कि वह जब चाहें, जहां चाहें किसी भी मंच से किसानों को गालियां दें, किसान विरोधी बातें करें।

 


Read Also : डॉ. सुनील बूरा ने की बिना दहेज की शादी, कार्यक्रम में आने वाले मेहमानों को बांटे पौधे, पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश


 

यह किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। खाप प्रधानों ने उन किसानों को भी लताड़ लगाई है, जो कृषि मंत्री की बातों पर हंस रहे थे और ताली बजाकर इनका समर्थन कर रहे थे। समुंद्र सिंह फोर, उमेद सिंह जागलान ने कहा कि कृषि मंत्री भरे मंच से कहते हैं कि किसी की बहू भाग गई तो किसी की बेटी, जो कि अशोभनीय टिप्पणी है।

 

 

सरकार को इन (Jind news) मामलों पर लगाम लगानी चाहिएं, ताकि आपसी भाईचारा खराब नहीं हो। भाजपा को भ्भी ऐसे नेता को बर्खास्त करना चाहिए, जो कि आपराधिक मानसिकता का हो। कृषि मंत्री को इस तरह की बातों को छोड़ एमएसपी पर बात करनी चाहिए, जिसका वायदा केंद्र सरकार ने किया था। इसे लेकर (Jind news) कमेटी का गठन किया गया, इस बारे में कृषि मंत्री बात करें तो बेहतर होगा।

 


 

Haryana News: हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट, चीन में फैले वायरस से मंडराया खतरा

Share This Article