POCO M6 Pro : POCO M6 Pro के 8GB रैम वेरिएंट की सेल, Flipkart पर इतने हजार का डिस्काउंट, ऑफर

admin

POCO M6 Pro: POCO ने इस साल अगस्त में अपनी M-सीरीज़ में एक नया फोन POCO M6 Pro 5G लॉन्च किया था। उस समय ब्रांड ने इस हैंडसेट को 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च किया था। इसके बाद सितंबर में कंपनी ने इसका 4GB RAM + 128GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन लॉन्च किया।

पोको ने इस फोन को दूसरे कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया है। अब यह हैंडसेट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इस हैंडसेट को आप Flipkart से खरीद सकते हैं। इस पर डिस्काउंट ऑफर भी उपलब्ध है. आइए जानते हैं इस पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल।

POCO M6 प्रो की कीमत
इसका नया वेरिएंट 14,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह कीमत हैंडसेट के 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की है। इस डिवाइस को आप आज फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन की बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू होगी। आपको बता दें कि हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी इस हैंडसेट पर 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। यह छूट एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर उपलब्ध है।

विशिष्टताएँ क्या हैं?
POCO M6 Pro में 6.79 इंच की LCD स्क्रीन है, जो फुल HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करता है।

इसमें 4GB, 6GB और 8GB रैम का विकल्प है। स्टोरेज की बात करें तो यह डिवाइस 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 पर काम करता है। इसमें 50MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप है।

कंपनी ने फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी और 18W चार्जिंग दी गई है। हैंडसेट साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को आप दो कलर ऑप्शन फ्रॉस्ट ग्रीन और पावर ब्लैक में खरीद सकते हैं।

Share This Article