Sangeeta Bijlani Dance viral : 64 की संगीता बिजलानी 38 की मौनी रॉय पर पड़ी भारी, डांस पर दर्शकों नें किए मजेदार कमेंट

admin
64's Sangeeta Bijlani overshadows 38's Mouni Roy, audience made funny comments on the dance

Sangeeta Bijlani Dance viral : आज के दौर में बॉलीवुड की कुछ पुरानी एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिन पर उम्र की धूल की फाखी का असर भी ही नहीं होता है। बीते जमाने की अदाकारा एवंं खुबसूरत एक्ट्रेस संगीता बिजलानी भी उन्हीं में से एक हैं। सलमान खान का पहला प्यार कहीं जाने वाली संगीता आज 64 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी फिटनेस और खूबसूरती देख उनकी उम्र का अनुमान लगाना बेहद मुश्किल है। संगीता ने हाल में केजीएफ के गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए रील साझा किया, जो अब वायरल हो रहा है। संगीता बिजलानी का ये डांस देख कर दर्शक उनके दीवाने हो रहे हैं और खूब मजेदार कमेंट कर रहें है। पाठकों को बता दें कि, केजीएफ के इस गाने में मौनी रॉय थीं।

 

संगीता बिजलानी ने रील में डांस के जरिए बिखेरी अपनी खूबसूरत अदाएं

संगीता बिजलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो (Sangeeta Bijlani Dance viral) को साझा किया है। बता दें की, इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरियोग्राफर पुनीत के साथ केजीएफ के गाने गली-गली में फिरता है पर डांस करती दिख रही है। ये ओरिजिनल सॉन्ग फिल्म त्रिदेव का है, वीडियो में संगीता ब्लैक कलर के हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत अदाओं के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह गाने पर अपनी सिजलिंग अदाएं दिखा रही है। उनके स्टेप्स इतने परफेक्ट हैं कि एक बार तो वह मौनी रॉय को भी पीछे छोड़ दें। निचे दीए गए लिंक्स पर क्लिक करें और विडियो को देखो।

https://www.instagram.com/reel/C9M2WLgprWX/?utm_source=ig_web_copy_link

 

दर्शकों ने किए मजेदार कमेंट

संगीता बिजलानी के इस डांस वीडियो (Sangeeta Bijlani Dance viral) को देख फैंस पागल से खुशी के मारे मर रह हैं और दर्शकों का मेंशन यह है कि, वह जिस तरह से डांस कर रही हैं ! उनकी फिटनेस और एनर्जी को देख उनके उम्र का अंदाजा लगाना ही मुश्किल है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं आप पर से अपनी आंखें ही नहीं हटा पा रहा, स्टनिंग’। दूसरे ने लिखा, ‘आपने साबित कर दिया उम्र सिर्फ एक नंबर है’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘वाओ.. जस्ट गॉर्जियस’। बता दें कि, संगीता बिजलानी ने हाल ही में अपना 64वां जन्मदिन मनाया है। बता दें कि, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने वर्ष 1988 में फिल्म कातिल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Share This Article