Terror Attack on Indian Army : जम्मू-कश्मीर में आंतकी हमले में सेना के 4 जवान शहीद

admin
4 army soldiers martyred in terrorist attack in Jammu and Kashmir

Terror Attack on Indian Army : जम्मू-कश्मीर के कठुआ से भारतीय सेना के काफिले के ऊपर आंतकियों के मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि, यहां संदिग्ध आतंकियों द्वारा सेना पर हमला किया गया है! जिसमें 4 जवान शहीद हुए हैं। यह हमला उस समय हुआ जब जवान गाड़ी पर सवार थे। मौके की तलाश में बैठे आतंकियों ने अचानक गाड़ी पर गोलीबारी कर दी। कठुआ जिले के माचेडी इलाके में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया। वहीं यह इलाका भारतीय सेना की 9वीं कोर के अंतर्गत आता है।

 

आंतकियों नें किया ग्रेनेड हमला

पाठकों को बता दें कि, आतंकियो ने भारतीय सेना (Terror Attack on Indian Army) के काफिले पर ग्रेनेड से हमला भी किया। वहीं हमारे देश के वीर जवानों ने मौका संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की है। जबकि, दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों की अन्य टीमें भी मुठभेड़ स्थल के लिए रवाना हो गई है। इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। आसपास के सभी इलाकों पर अलर्ट जारी करते हुए घेराबंदी शुरू कर दी गई है।

 

वीर जवानों ने 6 आंतकियों को किया ढ़ेर

भारतीय सेना (Terror Attack on Indian Army) के रक्षा अधिकारियों ने कहा, “आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद, हमारे सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।” इस बीच, जम्मू और कश्मीर में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में 6 आतंकवादियों के मारे जाने के बाद, 1sec RR के कमांडर ब्रिगेडियर पृथ्वीराज चौहान ने सोमवार को कहा कि दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों का मारा जाना हिजबुल-मुजाहिदीन को एक महत्वपूर्ण करारा झटका दिया है।

Share This Article